BhumiharCrimePolitics

Anant Singh : बिहार के बाहुबली MLA अनंत सिंह को 10 साल की सजा, घर से मिले थे AK-47 और हैंड ग्रेनेड

Anant Singh AK-47 Case: राष्ट्रीय जनता दल के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) को AK-47 और हैंड ग्रेनेड बरामदगी मामले मामले में पटना में कोर्ट ने 10 वर्ष की सजा सुनाई है.

Anant Singh gets 10 years Jail: बिहार के बाहुबली और मोकामा विधान सभा सीट से राजद विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) को AK-47 और हैंड ग्रेनेड बरामदगी मामले मामले में पटना में कोर्ट ने 10 वर्ष की सजा सुनाई है. बता दें कि एमपी/एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) ने अनंत सिंह को 14 जून को दोषी करार दिया था.

बेऊर जेल में बंद हैं अनंत सिंह

अनंत सिंह (Anant Singh) के लदमा गांव के पैतृक आवास से AK-47 और हैंडग्रेनेड की बरामदगी मामले में खुद कोर्ट में सरेंडर किया था. इसके बाद से ही अनंत सिंह पिछले 34 महीने से पटना के बेऊर जेल (Beur Jail) में बंद हैं.

‘फरसा लेकर देशभर में घूमने दीजिए’ राष्ट्रपति से भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच का अजीबोगरीब मांग का पत्र वायरल….

साल 2019 के मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा

Anant Singh AK-47 Case

एमपी/एमएलए कोर्ट के विशेष जज त्रिलोकी नाथ दुबे ने तीन साल पुराने मामले में अनंत सिंह (Anant Singh) को 10 साल जेल की सजा सुनाई. बता दें कि पटना पुलिस की एक टीम ने 16 अगस्त 2019 को लदमा गांव में अनंत सिंह के घर पर छापा मारा था और एके-47 के अलावा हैंड ग्रेनेड बरामद किया था. वो घर अनंत सिंह का है, लेकिन वह वहां नहीं रहते और उनकी संपत्ति की देखभाल एक केयरटेकर कर रहा था.

तलाशी में पुलिस को मिली थी ये चीजें

अनंत सिंह (Anant Singh) के घर से तलाशी के दौरान पुलिस ने एक एके-47 राइफल, दो जिंदा हथगोले और एके-47 के 26 जिंदा कारतूस बरामद किए थे. बताया जाता है कि एके-47 राइफल को झोपड़ी में रखा गया था, जबकि हथगोले उसकी बगल की झोपड़ी से बरामद किए गए थे. छापेमारी के बाद पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया था कि एके-47 राइफल को समान रूप से प्लास्टिक की थैली में लपेटा गया था, जिसके बाद कार्बन की परतें लगाई गई थीं, ताकि मेटल डिटेक्टर्स से बचा जा सके.

कभी नीतीश के प्रिय थे अनंत सिंह, सुशासन में भी था जलवा, फिर कैसे बन गए आंख की किररिरी, जानिए छोटे सरकार की कहानी….

क्या है ‘अग्निपथ योजना’? जानिए किसे मिलेगी सेना में 4 साल के लिए नियुक्ति, कहां होगी तैनाती 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button