AgricultureBiharStateSupaul

Bihar Weather News: मधुबनी, सुपौल, अररिया, पूर्णिया समेत 10 जिलों में गरज तड़क और बारिश का अलर्ट

Bihar Weather News: मौसम विभाग द्वारा जारी सूचना के मुताबिक बिहार के मधुबनी, सुपौल, अररिया, पूर्णिया समेत 10 जिलों में गरज तड़क और बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। वहीं बिहार मे बढ़ते गर्मी को भी दरसाया गया है। अधिकतम 44°C तक गर्मी का अनुमान लगाया गया है।

Bihar Weather News

बिहार में रहने वाले लोगों के लिए बड़ी खबर आ रही हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक बिहार के 23 जिलों में जहां लू का खतरा बना हुआ हैं वहीं राज्य के 10 जिलों में बारिश और बिजली गिरने की चेतावनी जारी किया गया हैं।

खबर के अनुसार पुरवा हवा के प्रभाव और तापमान में आंशिक बढ़ोतरी से उत्तर बिहार में गरज तड़क और बारिश को लेकर अलर्ट किया गया हैं। मौसम विभाग के मुताबिक बिहार के इन जिलों में 18 से 20 अप्रैल के बीच बिजली गिरने की चेतावनी जारी की गई हैं।

मौसम की जनकारी के लिए जुड़ें

बता दें की यह चेतावनी पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, शिवहर, सीतामढ़ी, मधुबनी, सुपौल, अररिया, किशनगंज और पूर्णिया व एक अन्य जिलों के लिए जारी किया गया हैं। इन जिलों में 18 से 20 अप्रैल के बीच हल्की से मध्यम स्तर की बारिश हो सकती हैं।

Bihar Weather News

वहीं बिहार के अन्य जिलों में लू चलने को लेकर भी अलर्ट जारी किया गया हैं। दक्षिण बिहार के साथ-साथ उत्तर पश्चिमी बिहार के जिले भी लू चलेगी और लोगों को अधिक गर्मी का सामना करना पड़ सकता हैं। कुछ जिलों में तापमान 44 डिग्री के पार जा सकता हैं।

Bihar weather news: बिहार में लू जैसा माहौल

Bird Flu in Supaul: सुपौल में बर्ड फ्लू का कहर , पशुपालन विभाग ने शुरू किया मुर्गे-मुर्गी को मारना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button