BhumiharBiharCrimePolitics

20 लाख नौकरी की बात से BJP इनसेक्योर, कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह प्रकरण पर बोले तेजस्वी…

कार्तिकेय सिंह प्रकरण: बिहार में कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह पर लग रहे आरोप पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि यह जांच का विषय है. इस मामले में कोर्ट का जो आदेश होगा वह हम मानेंगे.

तेजस्वी ने कहा कि विरोधी हमें लगातार गलत साबित करने की कोशिश कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार ने 15 अगस्त को बेरोज़गारी मिटाने के लिए बड़ा ऐलान किया था. हमने कहा कि बिहार में 20 लाख रोजगार का प्रबंध किया जाएगा. हमारे इस ऐलान के बाद बीजेपी इनसिक्योर हो गई है. तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि ये जांच का विषय है और हम कोर्ट के आदेश को मानेंगे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने बिहार के युवाओं के हित में इतना बड़ा ऐलान किया. लेकिन बीजेपी की उसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. जनता के हित के मुद्दे पर बीजेपी चुप है. लेकिन हमें डिफेम करने के लिए विपक्ष हर संभव कोशिश कर रही है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हम इन आरोपों से डरने वाले नहीं हैं.

20 लाख नौकरी की बात से BJP इनसेक्योर, कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह प्रकरण पर बोले तेजस्वी

‘सरकार को बदनाम करने की साजिश’

दरअसल बिहार के कानून मंत्री के खिलाफ संगीन आरोप लगा है. कानून मंत्री कार्तिकेय कुमार पर आरोप लगा है कि किडनैपिंग के एक मामले में कोर्ट के तरफ से गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. अब इस पर लगातार सियासत हो रही है कि वारंट जारी होने के बावजूद उन्हें कैबिनेट में जगह कैसे दी गई. इसपर तेजस्वी यादव ने कहा है कि मामला कोर्ट में है. कोर्ट का जो आदेश होगा उसे हम मानेंगे. लेकिन विपक्ष सरकार को बदनाम करने के लिए साजिश रच रही है.

सीएम ने तेजस्वी के पाले में डाला गेंद

वहीं इस मामले पर नीतीश कुमार ने भी गैंद तेजस्वी के पाले में डाल दिया है. गुरुवार को उर्जा मंत्री विजेंद्र यादव की सेहत का हाल चाल जानने IGIMS पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि इस मुद्दे पर वह कोई फैसला नहीं लेंगे. इसके लिए तेजस्वी यादव को फैसला लेना है. वह ही सारा फैसला लेंगे. जिसपर तेजस्वी यादव ने साफ शब्दों में कहा कि मामला अभी कोर्ट में है और कोर्ट ने कोई फैसला नहीं दिया है. कोर्ट से फैसला जबतक नहीं होता है तब तक किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी.

ये भी पढ़ें: 

Bipasha Basu Pregnancy Photoshoot: मातृत्व का उत्सव मना रही बिपाशा बसु, फोटो शेयर कर लिखी ये बात….

राष्ट्रीय जन जन पार्टी के राज्यस्तरीय समिति का हुआ विस्तार, जानें किसको कौन पद मिला…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button