BiharCrimePolitics

Blast in Nitish Kumar Program : CM नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक, बाल बाल बचे 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Blast in Nitish Kumar Program) की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार बाल बाल बच गए.

Blast in Nitish Kumar Program

मुख्यमंत्री संवाद कार्यक्रम के दौरान नालंदा के सिलाव में एक युवक ने मंच के पीछे पटाखा फोड़ा है. इसके बाद युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. गिरफ्तार युवक का नाम शुभम है. युवक ने पूछ-ताछ में बताया है कि वह राष्ट्रीयता कार्यक्रम चलाता है. उसने ध्यानाकर्षण के लिए पटाखा फोड़ा है. गिरफ्तार युवक बीएससी का छात्र है. पुलिस ने युवक के पास से माचिस की तिली और एक पटाखा बरामद किया है.

सीएम नीतीश कुमार से महज 15 से 18 फीट की दूरी पर धमाक हुआ है. धमाके के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. विस्फोटक की क्षमता कम है और किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

बिना पैसे खर्च किए फ्री में मिलेगा इंटरनेट, बस करें एक सेटिंग और पाएं Free Wi-Fi, जानिए डिटेल्स

‘ध्यान आकृष्ट कराने के लिए फोड़ा बम’

पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि वह राष्ट्रीय मुद्दे पर सीएम का ध्यान आकृष्ट कराना चाह रहा था. सीएम जन संवाद कार्यक्रम के दौरान लोगों का आवेदन ले रहे नीतीश कुमार ने जब उसकी बातें नहीं सुनी तो उसने ऐसा किया

लोगों से आवेदन ले रहे थे सीएम

घटना उस वक्त हुआ जब CM नीतीश कुमार जनसंवाद में पहुंचे लोगों से आवेदन ले रहे थे. उसी दौरान उनसे कुछ दूरी पर अचानक विस्फोट हो गया. हालांकि उन्हें तुरंत ही सुरक्षा घेरे में लेकर वहां से निकाल लिया गया. उसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आगे के कार्यक्रम में राजगीर के लिए रवाना हो गए .

सभी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए हमारे ट्विट्टर हैंडल से जुड़ें

बख्तियारपुर में भी हुआ था सीएम पर हमला

इससे पहले 27 मार्च को भी पटना के बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने सीएम नीतीश कुमार पर पीछे हमला करके मुक्का जड़ दिया था. इसके बाद सीएम की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने युवक को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, जांच में पता चला कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था. सिलाब में ब्लास्ट होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा पर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं कि कैसे एक युवक माचिस और विस्फोटक लेकर मंच के पास पहुंच गया.

How to Apply for EWS Certificate: EWS सर्टिफिकेट बनवाने के लिए फॉलो करें ये आसान तरीका, मिलेगा जबरदस्त लाभ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button