EntertainmentArariaBihar

Araria News: शादी में सिंदूरदान के दौरान हुई हर्ष फायरिंग, महिला की मौके पर मौत, दूल्हन समेत छह लोगों को लगी गोली

Araria News: घायलों में चार लोगों को गंभीर हालत में पूर्णिया मेड‍िकल कॉलेज रेफर किया गया है. घटना के बाद एसडीपीओ समेत अन्‍य पुलिस पदाधिकारी ने गांव पहुंचकर मामले की जांच की.

Araria News: बिहार के अररिया में रोंगटे खड़ा कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादी समारोह में सिंदूरदान की रस्‍म के दौरान हर्ष फाय‍रिंग (Harsh firing in marriage) में एक महिला की मौत हो गई, जबकि दुल्‍हन समेत छह लोगों घायल हैं. घटना नरपतगंज थाना क्षेत्र के बीबीगंज गांव की है. घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि दुल्हन की भाभी शांति देवी की मौके पर ही मौत हो गई. घायलों में लड़की पक्ष से 50 वर्षीय संजय यादव, 30 वर्षीया संजिला देवी, 30 वर्षीया जाला देवी, 60 वर्षीया सुदामा देवी शामिल हैं, ये सभी बीबीगंज पंचायत के वार्ड संख्या आठ के रहने वाले हैं. वहीं, लड़का पक्ष से दूल्‍हे के बहनोई मुकेश यादव को गोली लगी है. दुल्हन नीलम कुमारी के बांह में गोली लगी है। घटना अहले सुबह तीन बजे की बताई जा रही है।

क्या है ‘अग्निपथ योजना’? जानिए किसे मिलेगी सेना में 4 साल के लिए नियुक्ति, कहां होगी तैनाती 

प्राथमिक उपचार के बाद चार लोगों को बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है. वहीं, गोलीबारी की घटना के बाद सभी बाराती गांव छोड़कर भाग निकले. कुछ बाराती गांव में ही अपनी गाड़ियां छोड़ कर चले गए. सूचना पर फारबिसगंज एसडीपीओ रामपुकार सिंह और थानाध्यक्ष शैलेष कुमार पांडेय ने गांव पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. गांव में भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है।

बताया जा रहा है कि भरगामा के खजूरी से उपेन्द्र यादव के पुत्र अंकेश यादव की शादी नरपतगंज के बीबीगंज वार्ड संख्या आठ की रहने वाली नीलम कुमारी से तय हुई थी. देर रात बारात बीबीगंज पहुंची. जयमाला के बाद सुबह तीन बजे मंडप में सिंदूरदान की रस्‍म के दौरान दूल्‍हे के बहनोई का भाई राजीव यादव अचानक कुछ दोस्‍तों के साथ पहुंच गया और हर्ष फाइरिंग करने लगा।

राजीव और उसके दोस्‍तों ने लगभग 15 से 20 राउंड गोलीबारी की, इस दौरान वहां पर अफरातफरी मच गई. एक गोली दुल्हन की भाभी शांति देवी को जा लगी, ज‍िससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई, जबकि दूल्‍हन समेत छह अन्‍य लोग गोली लगने से जख्‍मी हो गए. फारबिसगंज एसडीपीओ रामपुकार सिंह,नरपतगंज थानाध्यक्ष शैलेश कुमार पांडेय सहित पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

Viral Boy Sonu Admission: कोटा के एलेन इंस्टीच्यूट में पढ़ेगा बिहार का वायरल बॉय सोनू, आइएएस बनने तक संस्थान उठाएगा पूरा खर्च….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button