Sports

Kieron Pollard Retirement: किरोन पोलार्ड ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की

Kieron Pollard Retirement: पोलार्ड, जो वर्तमान में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ अपने 15 साल लंबे करियर से पर्दा उठाया

Kieron Pollard Retirement: वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने बुधवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा इसकी घोषणा की ।

Kieron Pollard Retirement

पोलार्ड, जो वर्तमान में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ अपने 15 साल लंबे करियर से पर्दा उठाया।

“मैं विभिन्न चयनकर्ताओं, प्रबंधन टीमों और विशेष रूप से कोच फिल सिमंस का आभारी हूं कि उन्होंने मुझमें क्षमता देखी और मेरे पूरे करियर में मुझ पर विश्वास कियायह और क्रिकेट वेस्टइंडीज ने मुझमें जो आत्मविश्वास दिखाया वह विशेष रूप से आश्वस्त करने वाला था क्योंकि मैंने टीम का नेतृत्व करने की चुनौती का सामना करने के लिए कदम बढ़ाया।

अन्य खबर के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें

मैं सीडब्ल्यूआई के अध्यक्ष, श्री के लिए अपना हार्दिक धन्यवाद और प्रशंसा व्यक्त करना चाहता हूंरिकी स्केरिट, विशेष रूप से कप्तान के रूप में मेरे समय के दौरान उनके अटूट समर्थन और प्रोत्साहन के लिए,” त्रिनिडाडियन ने एक बयान में कहा.


33 वर्षीय ने 2007 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया। उन्होंने 20 फरवरी को कोलकाता में भारत के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला।

अपनी कई उपलब्धियों के बीच, पोलार्ड 2021 में श्रीलंका पर अपनी टीम की चार विकेट की ट्वेंटी 20 जीत में एक अंतरराष्ट्रीय ओवर में छह छक्के लगाने वाले केवल तीसरे क्रिकेटर हैं।

IPL 2022, MI vs RCB: MI को मात देने के लिए RCB को करने होंगे ये 3 काम, IPL 2022 प्वाइंट टेबल, ऑरेंज कैप अपडेट..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button