BhumiharBiharNationalPolitics

‘फरसा लेकर देशभर में घूमने दीजिए’ राष्ट्रपति से भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच का अजीबोगरीब मांग का पत्र वायरल

भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नाम एक पत्र भेजा है जिसमें अपने अराध्य भगवान परशुराम का शस्त्र- फरसा लेकर घूमने की इजाजत मांगी है.

इस पत्र में राष्ट्रपति को संबोधित करते हुए लिखा, जब सिख समुदाय के लोग अस्त्र व कृपाण को लेकर विचरण करते हैं तो फिर हमें भी भगवान परशुराम के शस्त्र फरसा को लेकर देशभर में घूमने की इजाज़त मिलनी चाहिए. इस अजीबोगरीब मांग के लिए भेजा गया पत्र अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है और इसको भूमिहार-ब्राह्मण एकता मंच या इससे जुड़े समाज के लोगों का समर्थन भी मिल रहा है.

क्या है ‘अग्निपथ योजना’? जानिए किसे मिलेगी सेना में 4 साल के लिए नियुक्ति, कहां होगी तैनाती 

भूमिहार- ब्राह्मण एकता मंच के राष्ट्रीय संयोजक संजय मिश्रा ने राष्ट्रपति के नाम भेजे गए पत्र में सिख धर्म के बारे में जिक्र करते हुए गुरु गोविंद सिंह के पंज (पांच) ककार- केश, कड़ा, कृपाण, कंघा और कच्छा में कृपाण का हवाला देकर फरसा लेकर देशभर में घूमने का आदेश जारी करने की अपील राष्ट्रपति से की है. मंच के लोग इसको लेकर मांग पूरी होने तक एक अभियान भी चलाने की बात कह रहे हैं.

फरसा लेकर देशभर में घूमने दीजिए , राष्ट्रपति से भूमिहार ब्राह्मण एकता

बेतिया के पुरानी गुदरी स्थित भूमिहार एकता मंच के प्रधान कार्यालय में मंच के पदाधिकारियों की बैठक के बाद इस तरह की डिमांड राष्ट्रपति से करने का फैसला लिया गया. जिसके बाद भूमिहार-ब्राह्मण एकता मंच के राष्ट्रीय संयोजक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय मिश्रा ने एकता मंच के लेटर हेड पर अपनी मांग लिख कर राष्ट्रपति के पास भेजा है. पत्र में राष्ट्रपति से उनकी मांगों कर कार्रवाई करने की अपील की है.

‘नूपुर शर्मा से मुजरा करवाऊंगा..’, कहने वाला सतपाल तंवर गिरफ्तार, जुबान काटने पर रखा था 1 करोड़ का इनाम…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button