CricketEntertainmentSports

IPL 2022 के बाद फिल्मों में एंट्री करेंगे MS Dhoni, सामने आई ये बड़ी जानकारी- The Ujjwal

IPL 2022 के बाद धोनी फिल्म जगत में एंट्री कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जल्द ही प्रोड्यूसर के रूप में कॉलीवुड में एंट्री करेंगे. माही ने एक तमिल फिल्म का निर्माण करने की प्लानिंग की है.

MS Dhoni in new Film: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के दुनिया भर में फैंस हैं. भारतीय टीम में कप्तान रहते हुए उन्होंने आईसीसी की सभी ट्रॉफी अपने नाम की हैं. तमिलनाडु में भी धोनी की चाहने वालों की संख्या लाखों में है. ऐसे में खबर आ रही है कि धोनी फिल्म जगत में एंट्री (Dhoni as an actor) कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी जल्द ही प्रोड्यूसर के रूप में कॉलीवुड (तमिल सिनेमा) में एंट्री करेंगे. माही ने एक तमिल फिल्म का निर्माण करने की प्लानिंग की है. इसको लेकर वह आईपीएल 2022 के बाद बड़ी घोषणा कर सकते हैं.

MS Dhoni in New Film as Producer

नयनतारा आ सकती हैं नजर

नयनतारा धोनी के पहले प्रोडक्शन में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आ सकती हैं. अभी वह बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी. मूवी को एटली ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा नयनतार कुछ अन्य तमिल फिल्मों में भी काम कर रही हैं. हालांकि मेकर्स ने अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

क्रिकेट तथा बॉलीवुड से जुड़ी सारी जानकारी के लिए जुड़ें

माही पर पहले ही ‘एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म बन चुकी है. यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई थी. मूवी में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था. वहीं दिशा पाटनी और कियारा आडवाणी धोनी की गर्लफ्रेंड के रूप में नजर आई थीं.

चेन्नई का प्रदर्शन निराशाजनक

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं. हालांकि चार बार की विजेता सीएसके का इस सीजन प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. चेन्नई ने आईपीएल 2022 में अब तक 11 मुकाबले खेले हैं और 4 में जीत हासिल की है. 0.028 नेट रन रेट और 8 अंकों के साथ CSK पॉइंट टेबल में 9वें पायदान पर है. चेन्नई की टीम का प्लेऑफ में पहुंच पाना थोड़ा मुश्किल है. टीम को अपने बचे हुए तीनों मुकाबले जीतने होंगे, साथ ही उन्हें अन्य टीमों पर भी निर्भर रहना पड़ेगा.

IPL 2022 CSK vs DEL – सीएसके को मिली सीजन की चौथी जीत, दिल्ली ने 91 रनों से गंवाया मैच…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button