CrimeBiharSupaul

Parsagarhi Muder Case: बच्चों के बीच आम विवाद ने ले ली परसागढ़ी के 13 वर्षीय बच्चे की जान, जाने मामले की हकीकत…

Parsagarhi Muder Case: कल दिनांक 5 अगस्त दिन शुक्रबार को सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज प्रखंड के परसागढ़ी गांव में वार्ड संख्या 6 यानी ब्राह्मण टोला में एक 13 साल का बच्चा सन्नी कुमार के मर्डर (Parsagarhi Muder Case) का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की एक छोटे मोटे मामूली बच्चों के बिवाद का नतीजा बच्चों का हत्या निकला।

Parsagarhi Muder Case (परसागढ़ी मर्डर केस)

स्थानीय ग्रामीण बताते हैं की दो बच्चे सुबह में ट्यूशन पढ़ कर आ रहे थे। रास्ते में दोनों के बीच ट्यूशन में कौन सही बनाया – कौन गलत, इस बात की झगड़ा हो गया। घर आने पर एक बच्चे का पिता नें दूसरे को मार दिया। इसी बात पर बात आगे बढ़ गया। अंततः परसागढ़ी शिव मंदिर के पुजारी नें सामने लगे अर्हुल फूल का एक टहनी तोड़ के मृत बच्चे के सर पर मार दिया, इसी कारण बच्चे की मौत हो गया।

गौरतलब है की पूरे झगड़े को लगभग 50 से अधिक की संख्या में स्थानीय ग्रामीण देख रहे थे लेकिन किसी नें झगड़े को छुड़वाना नहीं चाहा। आप इसे संयोग कहिये या अमानवता। या फिर हो सकता है किसी नें ऐसा सोचा नहीं होगा की एक आम घरेलू बच्चों के बीच का झगड़ा मौत का रूप ले लेगा। मौके पर मौजूद लोग इसका वीडियो भी बना रहे थे।

Parsagarhi Muder Case

ये भी पढ़ें:

आरती – छोटू केस में आया नया मोड़, सारे हदें पार करने वाली हैं आरती, जाने आरती और छोटू की प्रेम कहानी के हकीकत…

मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस मौके पर पहुँच कर बेहतर इलाज के लिए बच्चे को सुपौल भेजा और सुनने में आ रहा है बाद में पटना भी रेफर किया गया था। लेकिन सर का 75% भाग फट जाने के कारण अधिक खून बह गया जिसके कारण 13 वर्षीय बच्चे का मौत हो गया। पुलिस द्वारा बच्चे का पोस्टमाटम भी कराया गया था। बच्चे का सर पर सिलाई का भी चिंन्ह है।

आज 6 अगस्त को बच्चे का लास परसागढ़ी लाया गया। पुलिस के मौजूदगी में मृत बच्चे के शव (Sanni Muder Parsagarhi) को जलाया गया। बच्चे के परिजन काफी दुःख में है तथा बच्चे के माँ तो पूरी रोती बिखलती रही है। एक तरफ परिवार में मातम है तो दूसरे तरफ बच्चे का हत्यारा पुरा परिवार के साथ फरार है। पुलिस हत्यारा को खोजने की कोशिश कर रही है।

उपर बताये गए सभी बातें स्थानीय ग्रामीण के द्वारा कहा गया है। इसके सारे बिंदुओं के सत्यता की गैरंटी हम यानी www.theUjjwal.in नहीं करते हैं। इस खबर से जुड़े सभी अपडेट के लिए जुड़े रहें।

ये भी पढ़ें:

कोर्ट ने कहा गलती मान लीजिए, लेकिन आशुतोष ने कहा सवर्णों के अधिकारों कि बात कर कोई गलती नहीं की

परसागढ़ी के इन किसानों को 31 जुलाई तक हर हाल में PM Kisan eKYC करवाना होगा नहीं तो खाते में नहीं आयेगा 6000

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button