Entertainment

Patli Gali Se Nikal: Akshara Singh को एक्टर ने किया प्रपोज, अभिनेत्री बोली- ‘पतली गली से निकल’, जानें फिर क्या हुआ

Patli Gali Se Nikal (Official Teaser) Akshara Singh | Vinay Vinayak | Zahid Akhtar | Deepesh Goyal: अक्षरा सिंह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं और मुख्य रूप से वे भोजपुरी सिनेमा में काम करती हैं.

Patli Gali Se Nikal (पतली गली से निकल)

अभिनेत्री अभिनय के अलावा अपने गायन और ग्लैमरस लाइफ स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनका अपना एक यूट्यूब चैनल भी है, जहां पर वे खुद के द्वारा गाए गए गानों को अक्सर रिलीज करती हैं. अक्षरा बहुत जल्द अपना एक नया लेकर लेकर आने वाली हैं जिसका उन्होंने टीजर रिलीज किया है और इसे दर्शकों का शानदार रेस्पांस मिल रहा है.

अक्षरा सिंह ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर नए सॉन्ग ‘पतली गली से निकल’ (Patli Gali Se Nikal) का वीडियो जारी किया है जिस पर उनके चाहने वालों की शानदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. गाने को आउट कर कैप्शन में लिखा गया है… VYRL Bhojpuri लेकर आए हैं अपना नया गाना – Patli Gali Se Nikal by भोजपुरी की सुपरस्टार एक्ट्रेस और सिंगर Akshara Singh…

मनोरंजन की दुनियाँ की अन्य खबर के लिए क्लिक करें

अमरदीप फोगाट के प्रपोजल पर अक्षरा सिंह का जवाब

‘पतली गली से निकल’ (Patli Gali Se Nikal) गाने में अक्षरा सिंह अभिनेता अमरदीप फोगाट के साथ दिख रही हैं. इस वीडियो से साफ साफ जाहिर है कि ये गाना गर्ल्स के स्वैग पर बेस्ड हैं जिसमें अभिनेत्री एटीट्यूड के साथ नजर आ रही हैं. गाने में जब उनका एक आशिक गुलाब लेकर उन्हें प्रपोज करने आता है तब वे उसे कहती हैं पतली गली से निकल…सॉन्ग के लिरिक्स जाहिर अख्तर ने लिखे हैं और विनय विनायक ने इसे म्यूजिक दिया है जबकि परफोर्म और सिंगिंग अक्षरा खुद कर रही हैं. इस म्यूजिक वीडियो का भोजपुरी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और टीजर पर इसका पूरा गाना रिलीज होने के बारे में सवाल कर रहे हैं.

अक्षरा का ये गाना भी था एटीट्यूड वाला

आपको बता दें इससे पहले एटीट्यूड से भरा गाना 2020 में रिलीज किया था जिसका टाइटल था ‘इधर आने का नहीं’…(Idhar Ane ka Nahi) उस गाने को भी तकरीबन 400 मिलियन व्यूज मिलने वाले है. उन्होंने खुद ही गाया था और परफॉर्म भी किया था. वीडियो में अक्षरा काफी खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं जिसमें उनके कई तरह के अलग-अलग लुक देखे जा सकते हैं.

PM Kisan Samman Nidhi: इसी हप्ते आयेगा किसान के खाते मे रूपया, बस करनी होगी ये आसान काम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button