Technology

Portable Rechargeable Table Fan: बिना बिजली चलेगा ये टेबल फैन, 370 रुपये की इस पंखा के आगे AC-Cooler सब फैल, अभी चल रहा ऑफर

Portable Rechargeable Table Fan: आज हम आपको एक ऐसे ही रिचार्जेबल बैटरी फैन के बारे में बता रहे हैं जिसकी कीमत आपके मंथली रिचार्ज से भी कम है। तो चलिए जानते हैं Amazon पर बिक रहे ऐसे ही रिचार्जेबल पोर्टेबल हैंड फैन के बारे में।

Portable Rechargeable Table Fan

Portable Rechargeable Table Fan: गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है और तपती गर्मी से हर कोई परेशान है। ऐसे में अगर बिजली चली जाए तो जो थोड़ी बहुत राहत पंखे से है भी वो भी खत्म हो जाती है। अब एसी हर कोई तो अफोर्ड कर सकता नहीं तो जाहिर है उन्हें कूलर पर निर्भर रहना पड़ेगा।

लेकिन आजकल कूलर भी बहुत महंगे आने लगे हैं। ऐसे में अगर आपके पास एक रिचार्ज करने वाला पंखा हो तो कितना बढ़िया हो। आज हम आपको एक ऐसे ही रिचार्जेबल बैटरी फैन के बारे में बता रहे हैं जिसकी कीमत आपके मंथली रिचार्ज से भी कम है। तो चलिए जानते हैं Amazon पर बिक रहे ऐसे ही रिचार्जेबल पोर्टेबल हैंड फैन के बारे में।

Sonakshi Sinha Marriage: विराट कोहली की भाभी बनने जा रही सोनाक्षी सिन्हा, दोनों की जल्द हो सकती हैं धूमधाम से शादी

HEVIR Mini Portable USB Hand Fan Price: इसमें बिल्ट-इन रिचार्जेबल बैटरी दी गई है। यह एक कूलिंग टेबल फैन है जो बिजली जाने के बाद भी आपको कूलर और एसी जैसी ठंडी हवा देगा। इसकी कीमत मात्र 370 रुपये है। सबसे अहम बात की आप इसे अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं। बस आपको इसे रिचार्ज करना होगा और ये कहीं भी चालू हो जाएगा।

क्या है इसकी खासियत: इस टेबल फैन की खासियत की बात करें तो यह यूजर फ्रेंडली हैंडग्रिप डिजाइन के साथ आता है। इसे फोल्ड किया जा सकता है। इसे आप अपने रूम में, किचन में, ट्रैवलिंग के दौरान कहीं भी ले जा सकते हैं। यह हाई-क्वालिटी एबीएस से बनाया गया है।

यह बेहद पोर्टेबल और कॉम्पैक्ट है। इसमें 3 स्पीड सेटिंग दी गई हैं। लो स्पीड, मिडियम स्पीड और हाई स्पीड। इसके साथ चार्जिंग केबल भी आता है। अगर आप कहीं घूमने जा रहे हैं तो भी आप इसे अपने साथ ले जा सकते हैं। इसे आप अपने पर्स में भी आसानी से कैरी कर सकते हैं।

Bihar BDO Transfer: बिहार के कई BDO का तबादला, सरकार ने जारी की अधिसूचना, देखिये पूरी लिस्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button