TechnologyMobile

Reliance Jio ने की Offers की बरसात! ऐसे Free में करा सकते हैं 2 हजार रुपये का रिचार्ज, बस करना होगा ये काम – The Ujjwal

Reliance Jio ने ऑफर्स की बरसात कर दी है. जियो के प्लान्स कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स के लिए जाने जाते रहें हैं. इस बार कंपनी ने यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है. Jio Moto G42 की खरीद पर कंज्यूमर्स को 2,000 रुपये का रिचार्ज बेनिफिट दे रही है.

आपको बताऊँ Moto G42 को कल ही यानी 4 जुलाई को लॉन्च किया गया है. 4GB RAM+64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है. इसमें 6.4-इंच का AMOLED FHD+ डिस्प्ले है, और डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है. तीन साल के सुरक्षा अपडेट के साथ Android 13 का सुनिश्चित अपग्रेड है. आइए बताते हैं जियो यूजर्स को कैसे 2 हजार रुपये का कैशबैक मिल सकता है.

Moto G42 के साथ रिलायंस जियो का कैशबैक ऑफर

अगर यूजर्स ने Moto G42 खरीदा है तो Reliance Jio 2,000 रुपये के कैशबैक कूपन की पेशकश करेगा. डिवाइस की पहली सेल 11 जुलाई, 2022 को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. प्रत्येक 50 रुपये के 40 कूपन होंगे जिन्हें यूजर अपने रिचार्ज पर लागू कर सकेंगे.

इस लिंक से खरीदें और पाएं 5% का अतिरिक्त छुट

31 मई 2030 तक वैलिड रहेंगे कूपन

ये कूपन 31 मई, 2030 तक वैलिड रहेंगे. ध्यान दें कि ऑफर के लिए पात्र होने के लिए, ग्राहक को रिलायंस जियो नेटवर्क पर डिवाइस को एक्टिव करना होगा. इसके अलावा, इस ऑफर के लिए योग्य रिचार्ज कंपनी द्वारा पेश किया गया 419 रुपये का प्लान है. साथ ही ध्यान रहे कि पोस्टपेड यूजर इस ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे.

MyJio ऐप से करना होगा रिचार्ज

कंज्यूमर्स को दिए जाने वाले डिस्काउंट कूपन उनके MyJio ऐप पर होंगे, जिसके माध्यम से ग्राहक Jio की वेबसाइट या मोबाइल ऐप के माध्यम से रिचार्ज करते समय उनका उपयोग कर सकते हैं. प्रत्येक रिचार्ज पर अधिकतम 50 रुपये का एक कूपन लागू होगा. जहां यूजर्स इन कूपन्स के जरिए लंबे समय में 2000 रुपये बचा पाएंगे, वहीं सिंगल रिचार्ज पर 50 रुपये ही बचा पाएंगे. पात्र ग्राहकों को Moto G42 की खरीद पर ZEE5 प्रीमियम के वार्षिक सब्सक्रिप्शन पर 549 रुपये की छूट भी मिलेगी. Moto G42 फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिक्री पर जाएगा.

मखाना की खेती तथा औषधीय एवं अन्य उपयोग (How to do Fox Nut Farming) 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button