BiharSupaul

Road Accident In Supaul: सुपौल में हाइवा ने बाइक सवार को रौंदा, महिला की मौत तो वहीं 3 जख्मी

Road Accident In Supaul: सुपौल के राघोपुर थाने के पास एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार (Died in Road Accident In Supaul) महिला की मौत हो गई. बाइक पर सवार चार में तीन लोग घायल हो गये. पुलिस ने घटनास्थल से मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेजा है. वहीं पुलिस ने बाइक में टक्कर मारने वाले हाइवा चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

Road Accident in Ganpatganj Supaul

बिहार के सुपौल में सड़क हादसा (Road Accident In Supaul) हुआ है. यह हादसा जिले के एनएच 106 पर हुआ है. एनएच के नजदीक पुलिस थाने के पास तेज रफ्तार हाइवा ने मोटरसाइकिल सवार को रौंद दिया. इस दुर्घटना में एक बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन अन्य बुरी तरह जख्मी हो गये. हाइवा चालक ने हादसे के बाद भागने की कोशिश की लेकिन घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने हाइवा चालक को भागने नहीं दिया. चालक लोगों को देखकर डर गया और हाइवा को नजदीक के थाने में घुसा दिया. लोगों ने चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि शनिवार की शाम करीब साढ़े चार बजे एक मोटरसाइकिल पर सवार दो महिला, एक पुरूष व एक बच्चा सिमराही से गनपतगंज की ओर जा रहे थे. उसी समय तेज रफ्तार से आ रहे हाइवा ट्रक ने थाना परिसर के सामने बाइक में पीछे से (Hiva Hit Bike in Supaul) टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला बाइक से गिरकर सीधे हाइवा के अंदर जाकर चक्के में फंस गई. हाइवा के चक्का में फंसने से मौके पर ही महिला की मौत हो गई. पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल (Sadar Hospital Supaul) में भेज दिया है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों लोग वहां जमा हो गए. स्थानीय लोगों ने तीनों घायलों को ऑटो से रेफरल अस्पताल (Referal Hospital Raghopur) राघोपुर पहुंचाया है.

Road Accident In Supaul

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की ईलाज दिल्ली AIIMS के दौरान मृत्यु हो गई, वायरल हो रहा ये खबर…

कैसे हुई दुर्घटना

घायल हुए बाइक चालक मनीष कुमार चौधरी (30 वर्ष) ने बताया कि वह किशनपुर थाना क्षेत्र के कुमरगंज गांव का निवासी है. वो गनपतगंज में सेल्समैन का काम करता है. गनपतगंज में ही किराये पर कमरा लेकर रहता है. शनिवार को वो अपनी पत्नी 26 वर्षीया मुन्नी देवी, अपनी बड़ी साली चांदनी देवी (30 वर्ष) व उनके 3 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार के साथ अपने बाइक (बीआर 50 सी 8091) से सिमराही बाजार स्थित दीप अल्ट्रासाउंड सेंटर में जांच करवाने गया था.

जख्मी मनीष ने बताया कि अपनी पत्नी की जांच करवाकर वापस लौटते समय राघोपुर थाना परिसर के समीप एनएच 106 पर पीछे से तेज रफ्तार हाइवा ट्रक (डब्लूबी 73ई 6046) ने बाइक में टक्कर मार दिया. जिसमें पत्नी की बड़ी बहन की मौत हो गई. जबकि मैं, मेरी पत्नी समेत साली का लड़का जख्मी हो गए. अस्पताल में उसकी पत्नी की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने रेफर कर दिया है. बाकी दोनों खतरे से बाहर हैं. वहीं घटना की सूचना परिजनों को मिलने के बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. उसके बाद थाने में ही चीख पुकार मच गया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था.

मामले में एफआईआर दर्ज

घटनास्थल पर मौजूद थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी (Raghopur SHO Rakesh Kumar Chaudhary) ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हाइवा चालक को गिरफ्तार किया गया है. दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया गया है. पुलिस प्राथमिकी करने के बाद चालक को जेल भेजेगी. हाइवा के मालिक को भी थाने में पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

BIHAR में 13 DM और 5 SP के साथ बड़े पैमाने पर IAS और IPS का तबादला, अररिया और पूर्णिया का भी DM बदला… 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button