MobileTechnology

Samsung Galaxy A04s: दिलों पर छुरियां चलाने आ रहा Samsung का टकाटक Smartphone, डिजाइन और फीचर्स ने लूटी महफिल

Samsung Galaxy A04s: सैमसंग (Samsung) कथित तौर पर गैलेक्सी A03s (Galaxy A03s) एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के सक्सेसर पर काम कर रहा है. जाने-माने टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफ़र (उर्फ ओनलीक्स) ने गैलेक्सी ए04एस (Galaxy A04s) को पहली नजर देने के लिए गिजनेक्स्ट के साथ सहयोग किया है.

स्मार्टफोन के CAD रेंडरर्स के जरिए सामने आई सारी जानकारी यहां दी गई है. आइए जानते हैं Samsung Galaxy A04s में क्या खास होगा…

Samsung Galaxy A04s CAD Renders

Samsung Galaxy A04s के रेंडर से पता चलता है कि यह फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले को सपोर्ट करेगा. लीक से पता चलता है कि डिवाइस अपने पूर्ववर्ती की तरह 6.5 इंच के डिस्प्ले से लैस है. यह देखते हुए कि यह एक एंट्री-लेवल डिवाइस है, यह HD+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करना जारी रख सकता है.

अपने क्षेत्र के सभी खबर के लिए हमसे जुड़ें

Samsung Galaxy A04s Design

samsung Galaxy A04s

Samsung Galaxy A04s के पीछे के दृश्य से पता चलता है कि यह थोड़ा संशोधित बैक पैनल के साथ आएगा. पहले की तरह इसमें वर्टिकली अलाइन्ड ट्रिपल रियर कैमरे, कैमरा मॉड्यूल के बजाय, केवल रियर शेल से लेंस हैं. दुर्भाग्य से, Samsung Galaxy A04s के कैमरा कॉन्फिगरेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

Samsung Galaxy A04s Features

Samsung Galaxy A04s के निचले किनारे में एक स्पीकर ग्रिल, एक USB-C पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक है. फोन के दाहिने किनारे पर स्थित पावर बटन एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ इंटिग्रेटेड है. एक सिम कार्ड स्लॉट डिवाइस की बाईं रीढ़ पर स्थित प्रतीत होता है. लीक में कहा गया है कि गैलेक्सी A04s का माप 164.15 x 76.5 x 9.18mm है. उम्मीद है, अफवाह मिल आने वाले दिनों में स्मार्टफोन के अन्य डिटेल्स को उजागर करेगी.

Samsung Galaxy A03s specifications

Samsung Galaxy A03s में 6.5-इंच PLS LCD HD+ स्क्रीन, एक Helio P35 चिपसेट, 4 GB तक रैम, 64 GB तक की इंटरनल स्टोरेज और 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है. इसमें 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 13-मेगापिक्सल (मुख्य) + 2-मेगापिक्सल (मैक्रो) + 2-मेगापिक्सल (डेप्थ) ट्रिपल कैमरा यूनिट है. डिवाइस वन यूआई फ्लेवर्ड एंड्रॉइड 11 ओएस पर चलता है और इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर है.

बिना बिजली चलेगा ये टेबल फैन, 370 रुपये की इस पंखा के आगे AC-Cooler सब फैल, अभी चल रहा ऑफर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button