SportsCricket

VIDEO: शिखर धवन को पिता ने बुरी तरह से ‘पीटा’, प्लेऑफ में नहीं पहुंचने से हुए नाराज

Shikhar Dhawan Video: पंजाब किंग्स के बैट्समैन शिखर धवन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें धवन के पिता उनकी पिटाई करते हुए दिख रहे हैं. चलिए इस पोस्ट में हम उनके मार खाने का असली कारण बताते हैं।

Shikhar Dhawan Viral Video Punjab Kings IPL 2022 Playoffs: पंजाब किंग्स के बैट्समैन शिखर धवन ने आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन किया. इस सीजन में शिखर का बल्ला खूब चला।

Bihar Petrol-Diesel Price: एक्साइज ड्यूटी घटी तो सस्ता हुआ डीजल व पेट्रोल, एक एसएमएस से जानिए अपने शहर का भाव…

उन्होंने इस सीजन में 460 रन बनाए. हालांकि उनकी टीम प्लेऑफ तक नहीं पहुंच सकी. मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली टीम पंजाब लीग मैच खत्म होने के बाद पॉइंट टेबल में छठे स्थान पर रही. धवन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. धवन ने बताया कि टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंची तो उनके पिता ने गुस्सा होकर पिटाई कर दी.

Shikhar Dhawan Video (शिखर धवन की पिटाई)

 

धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अक्सर फनी वीडियो और फोटो भी शेयर करते हैं. उन्होंने इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके पिता जमकर उनकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं. धवन के इस वीडियो देखकर शायद ही आप हंसी रोक पाएं. धवन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ”Knock out by my dad for not qualifying for knock outs”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

धवन के इस वीडियो को कम ही समय में करीब 4 लाख लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ क्रिकेटर्स ने भी प्रतिक्रिया दी है. स्पोर्ट्स एंकर गौरव कपूर ने लिखा, ”फुल फैमली ड्रामा.” पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने लिखा, ”बापू तेरे से भी ऊपर का एक्टर निकले…क्या बात है.” इरफान पठान ने भी इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है.

बिहार के टॉप 5 ट्विटर फॉलोवर्स वाले नेता, इनके ट्विटर पर मिलियन्स में है फॉलोवर्स

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button