Entertainment

Sonakshi Sinha Marriage: विराट कोहली की भाभी बनने जा रही सोनाक्षी सिन्हा, दोनों की जल्द हो सकती हैं धूमधाम से शादी

Sonakshi Sinha Marriage: सोनाक्षी सिन्हा भी बॉलीवुड की सबसे बड़ी और सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिसे आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री अच्छे से जानती है। सोनाक्षी के पास आज किसी चीज की कमी नहीं है। उनके पिता सत्रुघन सिन्हा TMC के नेता हैं।

यही वजह है कि आज वह अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं, और अपनी जिंदगी को आलीशान तरीके से जीते हैं। उन्होंने अपनी निजी जिंदगी में खूब पैसा और नाम कमाया है। लेकिन अब सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रही हैं। वजह यह है कि सोनाक्षी की जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। यानी सोनाक्षी बहुत जल्द भारत के महान खिलाड़ी विराट कोहली की भाभी बनने वाली है। और यही वजह है कि आजकल हर जगह इनकी चर्चा हो रही है।

Sonakshi Sinha Marriage

आइए The Ujjwal के इस रिपोर्ट के माध्यम से आपको सोनाक्षी के बारे में इस खुलासे के बारे में और विस्तार से बताते हैं। सोनाक्षी सिन्हा की एक्टिंग का दुनिया में काफी नाम है, यही वजह है कि उस वक्त हर कोई उन्हें जानता था. सोनाक्षी सिन्हा की निजी जिंदगी को लेकर हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है, जो ये है कि सोनाक्षी सिन्हा दुनिया का एक बहुत बड़ा नाम हैं, जिसके चलते इस समय मीडिया में हर जगह सोनाक्षी सिन्हा और विराट कोहली की चर्चा हो रही है.

बिहार के टॉप 5 आईपीएस अधिकारी

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और विराट कोहली एक दूसरे के भाई-बहन होने वाले हैं, यही वजह है कि इस समय हर तरफ इस रिश्ते की चर्चा हो रही है। जब से विराट और सोनाक्षी को लेकर ये तमाम अफवाहें सामने आई हैं, इन सब की चर्चा हर तरफ हो रही है। बता दें, सोनाक्षी आखिरकार शादी कर रही है। जिसके बाद वह विराट कोहली की भाभी होंगी। आइए जानते हैं कौन हैं वो, जिनके साथ शादी के बाद सोनाक्षी विराट की भाभी बनेगी। सोनाक्षी एक्टिंग की दुनिया की माहिर खिलाड़ी हैं। और विराट भी क्रिकेट की दुनिया के बड़े खिलाड़ी हैं।

यही वजह है कि आज दोनों को पूरी दुनिया जानती है। और लोगों द्वारा ढेर सारा प्यार और सम्मान भी दिया जाता है। लेकिन इन दिनों विराट सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं। जैसा कि हाल ही में खबर सामने आई है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही विराट की भाभी बन सकती हैं।

दरअसल, खबरों के मुताबिक यह अफवाह उड़ी है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही विराट के भाई के दोस्त बंटी सचदेवा के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं। और यही वजह है कि कहा जा रहा है कि सोनाक्षी जल्द ही विराट की भाभी बन सकती हैं। बंटी की बात करें तो विराट और बंटी काफी अच्छे दोस्त हैं। जो एक दूसरे को अपना भाई मानते हैं। इसके अलावा दोनों बिजनेस में भी एक दूसरे की काफी मदद करते हैं। और बंटी सचदेवा भी विराट की उनके बिजनेस में काफी मदद करते हैं।

Patli Gali Se Nikal: Akshara Singh को एक्टर ने किया प्रपोज, अभिनेत्री बोली- ‘पतली गली से निकल’, जानें फिर क्या हुआ…

सूचना: The Ujjwal इस लेख की सत्यता की गारंटी नहीं करती है। हम इंटरनेट पर उपलब्ध डाटा तथा लेख से रिपोर्ट को आपके सामने प्रस्तुत किये हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button