BiharCrimeSaharsha

सहरसा जेल सुपरिटेंडेंट सुरेश चौधरी के पटना और मुजफ्फरपुर स्थित आवास पर विशेष निगरानी इकाई की छापेमारी

सहरसा जेल सुपरिटेंडेंट सुरेश चौधरी (Saharsa Jail Superintendent Suresh Choudhary) के पटना और मुजफ्फरपुर स्थित आवास पर विजिलेंस टीम की छापेमारी जारी है. आय से अधिक संपत्ति के मामले में ये कार्रवाई की जा रही है. चौधरी पर अपनी आय से करीब 1.60 करोड़ रुपए अवैध तरीके से अर्जित करने के आरोप हैं। दल-बल के साथ पहुंची विजिलेंस टीम ने आवास के मुख्य दरवाजे को बंद कर दिया है। सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं।

बिहार में विशेष निगरानी विभाग (Special Vigilance Unit) इन दिनों भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में विशेष निगरानी इकाई के द्वारा आय से अधिक संपत्ति के मामले में सहरसा जेल सुपरिटेंडेंट सुरेश चौधरी के ठिकानों पर छापेमारी (Raids At Saharsa Jail Superintendent Residence) की है. विजिलेंस की छापेमारी अभी जारी है. जेल अधीक्षक पर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगा है.

कोशी क्षेत्र के सभी खबर के लिए हमारे whatsApp ग्रुप से जुड़ें

सहरसा जेल सुपरिटेंडेंट सुरेश चौधरी के ठिकोनों पर छापेमारी

विशेष निगरानी इकाई के द्वारा सहरसा के जेल सुपरीटेंडेंट सुरेश चौधरी के सहरसा और मुजफ्फरपुर स्थित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. इसके साथ साथ में कार्यालय में भी छापेमारी चल रही है. विशेष निगरानी इकाई के एडीजी नयर हसन खान के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार इनके खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कर न्यायालय से अनुमति प्राप्त करने के बाद आज इनके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

आय से अधिक संपत्ति का मामला

विशेष निगरानी इकाई के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार अब तक इनके ठिकानों से कुछ कागजात बरामद हुआ है. जिस का आकलन किया जा रहा है. उम्मीद जताई जा रही है कि रेड कंप्लीट होने के बाद ही स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है कि उनके पास आय से कितनी अधिक धनराशि जमा है.

Supaul DFO: सुपौल डीएफओ के आवास पर निगरानी की छापेमारी, डेढ़ लाख नकद, जेवरात व कई कागजात बरामद…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button