Hanuman Release Date: साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर प्रशांत वर्मा (Prasanth Varma) पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हनुमान’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हनुमान फिल्म एक अद्भुत फिल्म होने वाली है। कयास लगाया जा रहा है की हनुमान फिल्म को दर्शक बेहद प्यार करेंगे।

प्रशांत वर्मा एक सिनेमेटिक यूनिवर्स बना रहे हैं और ‘हनुमान’ इस यूनिवर्स का हिस्सा है। इस अपकमिंग फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसके बाद से लोग इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। हालांकि अब फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको इसकी तारिक भी बतायेंगे।

Hanuman Release Date: दुनियाभर में 11 भाषाओं में देखने को मिलेगी प्रशांत वर्मा की फिल्म 'हनुमान', इस तारिक को होगी रिलीज

हनुमान एक सुपरहीरो फिल्म है, जिसमें लीड रोल में तेलुगू सिनेमा के एक्टर तेजा सज्जा (Teja Sajja) है। 21 नवंबर 2022 को इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जो लोगों को काफी पसंद आया था। टीजर में दिखाए गए वीएफएक्स की भी लोगों ने खूब तारीफ की थी। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए मेकर्स ने इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें:

Top 10 Tall Actresses in Bollywood: बॉलीवुड में शीर्ष 10 सबसे लंबी अभिनेत्री

के सूची

Bipasha Basu Pregnancy Photoshoot: मातृत्व का उत्सव मना रही बिपाशा बसु, फोटो शेयर कर लिखी ये बात….

रणवीर सिंह ही नहीं, इन सितारों ने भी कैमरे के सामने उतारे कपड़े, जाने सबके बारे में….

कब रिलीज़ होगी हनुमान फिल्म

फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा (Hamuman Film Director) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में टेक्स्ट और वीएफएक्स के जरिए बताया गया है कि ये फिल्म भारतीय इतिहास से इंस्पायर्ड है और ये एक नए सिनेमेटिक यूनिवर्स का आगाज है, जो यूनिवर्स का सबसे पावरफुल सुपरहीरो है।

Hanuman Release Date, hanuman trailer, hanuman film

किस किस देश में रिलीज़ होगी हनुमान फिल्म

आने वाले हनुमान फिल्म (Hanuman Movie) भारत, अमेरिका, चाइना, जापान, यूके समेत दुनिय़ाभर के कई देशों में रिलीज होने वाली है। इस वीडियो के साथ मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा करते हुए बताया है कि ये फिल्म दुनियाभर में 12 मई 2023 को रिलीज होगी।

आरती – छोटू केस में आया नया मोड़, सारे हदें पार करने वाली हैं आरती, जाने आरती और छोटू की प्रेम कहानी के हकीकत

बॉलीवुड में शीर्ष 10 शॉर्ट हाइट अभिनेत्रियाँ, उनके हाइट और प्रमुख फिल्में – बोलता है बिहार

11 भाषाओं में देखने को मिलेगी फिल्म हनुमान

प्रशांत वर्मा सिनेमेटिक यूनिवर्स की पहली फिल्म यानी हनुमान (Hanuman Film) तेलुगू, हिंदी, मराठी, तमिल, कन्नड़, मलयालम समेत कुल 11 भाषाओं में देखने को मिलेगी, जिसके बारे में फिल्म के रिलीज डेट के एलान के साथ ही बताया गया है।

हनुमान फिल्म के कालाकार

इस फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ-साथ प्रशांत वर्मा ने इस फिल्म की कहानी भी लिखी है। वहीं इसे निरंजन रेड्डी द्वारा प्राइम शो एंटरटेनमेंट बैनर के तले प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म में तेजा सज्जा के अलावा अमृता अय्यर, वारालक्ष्मी सरत कुमार, विनय राय, राज दीपक शेट्टी, वेनेला किशोर और गेटअप श्रीनु जैसे सितारे अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:

Caste Census: बिहार में 7 जनवरी से शुरू होगा जाति आधारित सर्वेक्षण, जानिए इससे जुड़ी सभी बातें

महेश भट्ट का विडियो शेयर कर कंगना रनौत ने खोली उनकी पोल, कहा “आखिर क्यों छिपा रहे है अपना असली नाम”

बिहार में शादी करने के लिए सरकार देती है 2.50 लाख रुपये, ऐसे करें आवेदन