BiharNationalSupaul

Supaul DFO: सुपौल डीएफओ के आवास पर निगरानी की छापेमारी, डेढ़ लाख नकद, जेवरात व कई कागजात बरामद

Supaul DFO: आय से अधिक मामले में पटना निगरानी की टीम ने सुपौल डीएफओ सुनील कुमार शरण के भाड़े के आवास पर छापेमारी की. इस दौरान टीम के सदस्यों ने उनके आवास से करीब डेढ़ लाख रुपए नगद एवं इतनी ही राशि के जेवरात, एक दर्जन बैंक अकाउंट, इतने ही संख्या में एटीएम कार्ड एवं एक करोड़ रुपए के जमीन एवं फ्लैट के कागजात सहित एलआईसी में निवेश के कागजात बरामद किया

सुपौल डीएफओ (Supaul DFO)

निगरानी के डीएसपी संजय जायसवाल के नेतृत्व में सुपौल पहुंची टीम ने पहले उनके सरकारी कार्यालय में छापेमारी की।

जहां से भी जरूरी कागजात बरामद किए गए. इसके अलावा पटना स्थित उनके आवास पर भी निगरानी की छापेमारी जारी होने की बात बतायी गई.

अपने क्षेत्र के सभी खबर पाने के लिए जुड़ें

डीएसपी संजय जायसवाल ने बताया कि सुपौल डीएफओ (Supaul DFO) के विरुद्ध पटना निगरानी थाना में 28 अप्रैल 2022 को आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज कराया गया था. जिसका कांड संख्या 21/ 22 है. बताया कि अनुसंधान के क्रम में 13 सदस्यीय टीम सुपौल पहुंची. जहां न्यायालय के आदेश के बाद उनके आवास पर एवं सरकारी कार्यालय में छापेमारी की.

बताया कि दर्ज कांड में उनके विरुद्ध एक करोड़ 22 लाख रुपए आय से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं. उन्होंने बताया कि डीएफओ सुनील कुमार शरण अनुसंधान में सहयोग कर रहे हैं. लिहाजा उन्हें फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया गया है. हालांकि इस दौरान टीम में शामिल सदस्यों ने आरोपी सुपौल डीएफओ (Supaul DFO) से मीडिया कर्मी से बात करने पर नाराजगी जाहिर की.

सीमांचल के किसानों की बल्ले-बल्ले ! बिहार की पहली इथेनॉल फैक्ट्री पूर्णिया में शुरू हुई, नीतीश कुमार द्वारा किया गया उद्घाटन…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button