BhumiharBiharPolitics
Trending

VedPrakash Run Away: तेज प्रताप यादव के घर इंटरव्यू लेने गए पत्रकार वेद प्रकाश इंटरव्यू छोड़ कर भागे, वीडियो हो रहा है वायरल

VedPrakash Run Away: हसनपुर से आरजेडी विधायक तथा बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अपने इस्तीफे को लेकर इस समय सुर्खियों में बने हुए है, तो वही कल से उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक दलित यूटूबर (पत्रकार) उनको देख कर भागता हुआ नजर आ रहा हैं। चलिए बतातें है जमीनी हकीकत।

कार में बैठकर भागा वेदप्रकाश

दरअसल बात उस समय की है जब एक दलित वीडियो पत्रकार वेदप्रकाश आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव का इंटरव्यू लेने उनके सरकारी आवास पर पहुंचा था, जहां घर पहुंचते ही पत्रकार ने तेजप्रताप को बोला आप मुझसे नाराज हो क्या?

इसी का जवाब देते हुए तेजप्रताप ने कहा है कि अरे नही.. फिर वेद प्रकाश तेजप्रताप के थोरा समीप गया , तभी तेजप्रताप ने कहा आपने तो मेरा पहले भी इंटरव्यू लिए थे ना.. फिर तेजप्रताप बोले “आप अपना माइक और कैमरा बाहर रखकर आइये बैठ कर 2 मिनट बात करते हैं।” जिसके तुरंत बाद ही वेद प्रकाश बाहर गया और वहां से अपनी कार में बैठकर भाग गया, जिसके बाद तेजप्रताप वीडियो में कुछ दूर तक उसके पीछे-पीछे भागते नज़र आ रहें हैं।

Abhiram Sharma Murder: बीजेपी के पूर्व विधायक के चाचा और भतीजा का दिनदहाड़े मर्डर, भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच ने जहानाबाद SP से मिलकर अपराधी की गिरफ्तारी की की मांग…

पत्रकार वेद प्रकाश के कार से भागने के बाद तेजप्रताप वीडियो में कहते हुए नजर आ रहें है कि यह वही पत्रकार है जो उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा हैं। उन्होंने कहा रुकिए न, अरे रुकिए तो…

जीतन राम मांझी पर भी लगाये आरोप

पत्रकार वेदप्रकाश के भागने के बाद तेजप्रताप यहीं नहीं रूके और अपनी शूटिंग टीम के साथ पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास तक गए, जहां भागे हुए पत्रकार की नीली रंग की बलेनो गाड़ी मांझी आवास के बाहर खड़ी दिखाई दी।

VedPrakash Run Away: तेज प्रताप यादव के घर इंटरव्यू लेने गए पत्रकार वेद प्रकाश इंटरव्यू छोड़ कर भागे

आगे उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि हमें बदनाम करने की साजिश भी जीतन राम मांझी के आवास से ही की जा रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद तो पूरे सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई है। विडियो पर कंमेंट कर रहे यूज़र लिख रहे: बाल बाल बच गया नहीं तो तेजू भैया अच्छे से इंटरव्यू लेने का काम करते।

अपने क्षेत्र के सभी खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें

वेदप्रकाश के साथ पहले भी ऐसा हो चुका है

वेदप्रकाश के साथ ऐसी घटना पहली बार नहीं हुई है। वो इससे पहले भी 2021 में रणवीर सेना के अमृतान्शु वत्स के रोकने पर जी जान लगाकर भाग निकले थे। आपको बताएं वेद प्रकाश एक दलित पत्रकार हैं तथा वो सभी के जाती पूछ पूछ कर पत्रकारिता करते हैं। बिहार में एक खास भूमिहार वर्ग के खिलाफ पत्रकारिता करने में मशहुर हैं।

भूमिहार हीं नहीं वेदप्रकाश हिंदू देवी देवताओं पर भी हमेशा अनर्गल टिप्पणी करते रहते हैं। इसी को देखते हुए उन्हें बार बार समझने और पत्रकारिता के तरीके बदलने के लेके आग्रह किया जाता रहा लेकिन वो अपने इस आदत से बाज नही आते हैं। फिर एक दिन वो फुलवारी सरीफ में अमृतान्शु वत्स के हत्थे चढ़ गया था।

जान बचाकर भाग निकालने में कामियाब होने के बाद वेदप्रकाश ने अमृतान्शु वत्स पर SC-ST Act लगा दिया था। तब उन्होंने मीडिया के बीच अपना सफाई देते हुए कहा था की “हम 90% हैं, देखतें हैं कौन मेरा क्या कर लेता है“… आज तेजप्रताप यादव के डर से भागने के बाद उनका 44℅ खिसक गया। इस बात की जनकारी अमृतान्शु वत्स अपने फेसबुक पेज पर लाइव आकर मजाकिया ढंग से दिया।

वेदप्रकाश BHU में भी खा चुका है मार

अमृतान्शु वत्स से बचने के बाद उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के रिपोर्टिंग को लेकर वेद प्रकाश उत्तरप्रदेश चले गए जहाँ बनारस के BHU में उन्हें पत्रकारिता करने के दौरान मार भी खाना पड़ा। लप्पर थप्पर लगने का साक्ष वायरल हुई तश्वीर है। वैसे वेदप्रकाश को भूमिहार और हिंदू देवी देवता विरोधी पत्रकारिता करना छोड़ने का अभी भी नसीहत मिल रहा है।

वेदप्रकाश BHU में भी खा चुका है मार

Purnia Airport: पूर्णिया एयरपोर्ट को लेकर अच्छी खबर.. अब जल्द पूरा होगा हवाई सफर का सपना, दूर हुई ये अड़चन…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button