Entertainment

Vicky Kaushal ने माता-पिता की मौजूदगी में रचाई दूसरी शादी! अब क्या करेंगी कटरीना कैफ ?

Vicky Kaushal Second Marriage: आईफा अवार्ड्स के दौरान की एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में विक्की घोड़ी पर सवार हैं और उनकी बारात निकल रही है.

साथ में विक्की कौशल के मम्मी-पापा भी हैं

Vicky Kaushal Second Marriage: अबु धाबी में आयोजित IIFA अवॉर्ड 2022 में कई सितारों ने शिरकत की. आईफा की कलरफुल शाम कई सितारे अवॉर्ड्स अपने घर लेकर गए. इनमें से एक अवॉर्ड विक्की कौशल ने भी जीता. विक्की को फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है. लेकिन, अवॉर्ड शो के दौरान विक्की ने कुछ ऐसा किया है, जानकर वाइफी कटरीना कैफ के साथ फैंस भी हैरान हो जाएंगे.

ये हैं बिहार के टॉप 5 मंदिर जहाँ दर्शन भर से दूर हो जाता है कष्ट

दरअसल, सोशल मीडिया पर आईफा अवॉर्ड्स के दौरान की एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में विक्की घोड़ी पर सवार हैं. और उनकी बारात निकल रही है. साथ में विक्की कौशल के मम्मी-पापा भी हैं. बारात में जेनेलिया डिसूजा भी खूब डांस कर रही हैं. इसमें अवॉर्ड शो के होस्ट रितेश देशमुख और मनीष पॉल भी शामिल हुए.

क्या है मामला?

शादी के बाद उनका ये पहला अवॉर्ड शो था और वह अकेले पहुंचे थे. इस दौरान शो होस्ट रितेश देशमुख और मनीष पॉल के साथ वहां पर मौजूद लोगों ने विक्की कौशल की बारात निकाली और उन्हें घोड़ी चढ़ाया. विक्की कौशल को गोल्ड घोड़े का प्रॉप दिया गया और सामने कटरीना कैफ का बड़ा-सा पोस्टर रखा गया. इस दौरान विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के वरमाला भी पहनाई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 20k..🎯 (@socialgramming)

बता दें, कटरीना कैफ के साथ बीते साल 2021 के दिसंबर में फिल्म ‘मसान’ फेम एक्टर विक्की कौशल ने शादी रचाई थी. दोनों ने राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग की थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल की पाइपलाइन में ‘गोविंदा नाम मेरा’, आनंद तिवारी और लक्ष्मण उतरेकर की अनटाइटल्ड फिल्में हैं.

कटिहार के रजिस्ट्रार जयकुमार के पांच ठिकानों पर निगरानी का छापा, आय से अधिक संपत्ति का मामला..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button