BhumiharCrime
Trending

Abhiram Sharma Murder: बीजेपी के पूर्व विधायक के चाचा और भतीजा का दिनदहाड़े मर्डर, भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच ने जहानाबाद SP से मिलकर अपराधी की गिरफ्तारी की की मांग…

Bihar Crime | Abhiram Sharma Murder: बिहार के जहानाबाद में बीजेपी के पूर्व विधायक व होटल संचालक अभिराम शर्मा और पटना में उनके चचेरे भाई की अपराधियों ने मंगलवार को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। बैक टू बैक मर्डर की इस वारदात को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। इस मामले को प्रकाश में आने के बाद बिहार के सुशासन पर सवाल उठ रहा है।

Abhiram Sharma Murder (अभिराम शर्मा मर्डर)

बिहार के जहानाबाद में दिनदहाड़े बीजेपी के पूर्व विधायक के रिश्तेदार व चर्चित होटल संचालक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। मर्डर की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। जिले के शहर के चर्चित होटल संचालक अभिराम शर्मा की मंगलवार को बाइक सवार अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के कनौदी स्थित उनके घर में घुसकर हत्या कर दी।

Abhiram Sharma murder (अभिराम शर्मा हत्या)

अरवल के पूर्व विधायक चितरंजन कुमार के रिश्ते में वे चाचा भी लगते थे। वहीं पटना के मसौढ़ी में पूर्व विधायक के भतीजे दिनेश शर्मा की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दिनेश शर्मा भी पूर्व विधायक के चचरे भाई लगते थे। बताया जाता है कि अपराधियों ने अभिराम शर्मा को भी तीन और दिनेश शर्मा को तीन ही गोली मारी है।

जहानाबाद में होटल संचालक अभिराम शर्मा की हत्या

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अपराधियों ने वारदात को अंजाम डीएम और एसपी आवास से चंद कदम की दूरी पर दी है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि होटल संचालक अपने मैरिज हॉल सह आवास में सुबह में बैठे हुए थे। इसी बीच बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और उन्हें सीने में दो गोली मार दी। मर्डर की वारदात को अंजाम गोली मारकर बाइक सवार अपराधी भागने में भी सफल रहे।

अपने क्षेत्र के सभी ख़बर पाने के लिए हमसे जुड़ें

घटना से परिजनों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल घटना से आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल के समीप एनएच 83 को जाम कर दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। डीएम और एसपी आवास से चंद कदम दूर घटित इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। अभिराम शर्मा पटना जिले के नीमा गांव के मूल निवासी थे।

मसौढ़ी में किराना दुकानदार का मर्डर

अपराधियों ने बीजेपी के पूर्व विधायक के चचेरे भाई दिनेश शर्मा की भी मंगलवार के ही दिन तीन गोली मारकर हत्या कर दी। दिनेश शर्मा किराना का दुकान चलाते थे। मृतक धनरूआ थाना के नीमा गांव का रहने वाले थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। ऐसा कहा जा रहा है कि जिन अपराधियों ने जहानाबाद में अभिराम शर्मा की हत्या की उन्हीं अपराधियों में मसौढ़ी में तीन गाली मारकर दिनेश शर्मी का मर्डर कर दिया।

मैदान में उतरा भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच

जहानाबाद में अभिराम शर्मा की हत्या (Abhiram Sharma Murder) के बाद भूमिहार समाज में काफी गुस्सा है। अभिराम शर्मा की हत्या की खबर पाते हीं भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक कुमार ने जहानाबाद पहुँच कर शोकाकुल परिवार से मिलकर उनके हत्यारे की गिरफ्तारी का दिलाशा दिलाया साथ हीं जन आंदोलन की भी घोषणा किया।

दुःख के घङी में अभिराम शर्मा जी के परिवार से मिलकर SP जहानाबाद को लिखित में ज्ञापन सौंपा।SP साहेब ने तुरंत एक सरकारी…

Posted by Ashok kumar on Tuesday, 26 April 2022 

आपको बताएं भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक कुमार ने जहानाबाद के पुलिस अधीक्षक से मिलकर मामले की तुरंत जांच कर कार्यवाही करने की मांग की। उन्होंने जहानाबाद SP से कहकर अभिराम शर्मा के परिवार को सुरक्षा गॉर्ड भी मुहैया करवाया। साथ हीं मंच के सभी नेता व कार्यकर्ता ने इसका विरोध करते हुए अविलंब दोषियों के गिरफ्तारी तथा कठोर सजा दिलाने की मांग की।

Sushil Modi on Bhumihar: बोचहां में करारी हार से BJP में भूचाल ! सुशील मोदी बोले भूमिहार – अतिपिछड़ा वोट खिसकना चिंता की बात…

Related Articles

2 Comments

  1. बहुत हीं निंदनीय घटना… अपराधी पर कठोर कार्यवाई हो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button