CrimeArariaBihar
Trending

रानीगंज थाना मर्डर केस : छोटू और उसकी प्रेमिका आरती का ऑडियो वायरल, प्रेमी की हत्या के एक दिन पहले का Call Recording

रानीगंज थाना मर्डर केस: बिहार के अररिया जिले के रानीगंज में छोटू को आरती के स्‍वजनों ने मार डाला। छोटी और आरती में बेपनाह मोहब्‍बत था। दोनों ने सातों जन्‍म तक साथ रहने का वादा किया था। इसी बीच छोटू यादव के हत्या से एक दिन पुराना कॉल रिकॉर्डिंग (chhotu yadav aarti call recording) जम कर वायरल हो रहा है।

आरती और छोटू की प्रेम कहानी (Chotu Arti Love Story)

आरती के स्‍वजन इस प्रेम से नाराज थे। छोटू को कई बार समझाया, लेकिन आरती और छोटू दोनों एक-दूसरे को समर्पित थे। शादी करना चाहते थे। लेकिन शादी क्या उसका तो निर्मम हत्या कर दिया गया।

इस बीच छोटू की हत्‍या के एक दिन पहले आरती से हुई उसकी बात का ऑडियो लगातार वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में आरती काफी चिंतित दिख रही है। वह डरकर बात कर रही थी। आरती ने कहा कि पापा को पता नहीं है, शेष सबको घर में पता चल गया है। आरती ने बताया कि उसकी भाभी से शादी करवाने में मदद मांगे हैं। भाभी बोली है छोटू को घर पर बुलाओ।

President Election 2022: अब तक 6 ब्राह्मण, 2 दलित और 1 कायस्थ बन चुके हैं राष्ट्रपति, 3 मुस्लिम और 1 महिला को भी मिल चुका है मौका, जानें

आरती और छोटू की प्रेम कहानी (Chotu Arti Love Story)

छोटू दूसरे दिन घर पर आने की बात कहता है। इस बीच दोनों में क्‍या खाना खाए इसकी चर्चा की। पार्ट टू की परीक्षा कैसा गया, इस बारे में छोटू ने आरती से पूछा है। ऑडियो सुनकर यह स्‍पष्‍ट हो रहा है आरती काफी डरी हुई है। छोटू शादी के लिए घर वालों से बात करने के लिए आरती से कहता है।

आरती – छोटू केस में आया नया मोड़, सारे हदें पार करने वाली हैं आरती, जाने आरती और छोटू की प्रेम कहानी के हकीकत…

इससे पहले सांसद प्रदीप कुमार सिंह और जाप सुप्रीमो पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव भरगामा में छोटू के स्वजनों से मिलने पहुंचे थे। दोनों ने मृतक छोटू की प्रेमिका आरती से काफी देर तक बातचीत की थी। मृत प्रेमी छोटू के स्वजनों से भी मिले। दोनों ने भरोसा दिलाया कि छोटू की हत्‍यारे को सजा दिलवाएंगे।

Pappu yadav in chotu yadav murder

यहां बता दें कि छोटू यादव की हत्‍या (chotu yadav murder) का आरोप आरती के पिता और उनके स्‍वजनों को लगा है। कई आरोपित जेल जा चुके हैं। आरती इस घटना के बाद से सदमे हैं। वह हत्‍यारे के आरोपित को सजा दिलवाने के लिए संघर्ष कर रही है। आरती अपने प्रेमी छोटू के घर में रहता है। वह प्रेमी छोटू (chotu arti love story) की याद में अक्‍सर रोते रहता है।

आरती – छोटू प्रेम कहानी का सारा सच, देखें:

Honor Killing : प्रेमिका को प्रेमी के स्वजनों ने दिया सहारा, बोले- तुम मेरी बेटी हो, अररिया के इस प्रेम कहानी को सुनकर सभी दुखी… 

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button