BiharCrime

कॉलगर्ल सप्लायर के पास मधेपुरा एसपी का मोबाइल मिलने से मचा हरकंप, वायरल हो रहे वीडियो की जाने हकीकत

मधेपुरा | बिहार के मधेपुरा में एक अजीब मामला सामने आया है। कॉलगर्ल सप्लायर बतायी जा रही एक महिला के वायरल वीडियो ने प्रसासन को परेशान कर दिया है। इसमें कह जा रहा है कि इस कॉलगर्ल सप्लायर के पास से मधेपुरा के एसपी का मोबाइल फोन मिला है। उसके बाद महिला से पुलिस पूछताछ का वीडियो वायरल हो गया है। महिला बता रही है कि वह पुलिस के किस-किस साहब को लडकियां सप्लाई करती थी।

साहब ने काम कर पैसे नहीं दिये तो चुराया मोबाइल

मधेपुरा में महिला से पुलिस पूछताछ का जो वीडियो वायरल हुआ है बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि महिला से सहरसा के डीआईजी ऑफिस में पूछताछ की जा रही थी, जिसका वीडियो वायरल हो गया है. इस पूछताछ में महिला मधेपुरा पुलिस के आलाधिकारियों को लेकर कई आरोप लगाते दिख रही हैं।

तथाकथित लड़की सप्लायर महिला ने वीडियो में बताया है कि वह कई पुलिस अधिकारियों को लड़कियों की सप्लाई करती रही है. लड़की सप्लाई के एवज में उसे जो पैसे मिलते थे उसकी भी जानकारी दे रही है। बाद में इस मामले में कोशी रेंज के डीईजी ने इसपर स्पस्टिकरण देते हुए इसे निराधार बताया है।

इस वीडियो में महिला बता रही है कि उसने मधेपुरा के डीएसपी साहब को एक लड़की सप्लाई किया था. महिला बता रही है कि मधेपुरा सदर अस्पताल के सामने डीएसपी मुख्यालय के आवास पर वह एक लड़की को भेजती थी. डीएसपी साहब के पास कई दफे लडकी भेजी गयी. पहली बार तो उन्होंने पैसे दिये थे लेकिन बाद में पैसा नहीं दिया. इसके बाद लड़की मोबाइल उठा कर ले आयी. महिला कह रही है कि डीएसपी की कोठी पर जो लडकी गयी थी उसने ही वहां से मोबाइल लाकर उसे दिया था।

वायरल वीडियो में महिला बता रही है कि वह कई पुलिस अधिकारियों को लडकी सप्लाई करती रही है. उसने ये भी बताया कि मधेपुरा के डीएसपी साहब का क्या रेट था. महिला बता रही है कि डीएसपी साहब जब लड़की को एक घंटे के लिए अपनी कोठी में रखते थे तो उसका रेट 300 रूपया था. अगर लड़की को दो-तीन घंटे के लिए रोका गया तो उसका रेट 500 रूपया था. पहली बार डीएसपी साहब ने 300 रूपया दिया था तो लडकी ने उसे 100 रूपये कमीशन दिया था. लेकिन पहली बार के बाद डीएसपी ने फिर कभी पैसा ही नहीं दिया. तभी लड़की उनके घर से मोबाइल उठा ले आयी।

कॉलगर्ल सप्लायर के पास मधेपुरा एसपी का मोबाइल मिलने से मचा हरकंप, वायरल वीडियो दे रहा डीएसपी के घिनौने हरकत का सबूत

डीएसपी के घर से एसपी का मोबाइल गायब

दरअसल लडकी जो मोबाइल लेकर भाग गयी थी वह मधेपुरा के एसपी का मोबाइल था. पुलिस सूत्रों ने बताया कि मधेपुरा एसपी राजेश कुमार हाल में ही छुट्टी पर गए थे. पुलिस मुख्यालय के आदेश के मुताबिक उन्होंने मुख्यालय डीएसपी अमरकांत चौबे को एसपी का चार्ज सौंप दिया था. मधेपुरा एसपी ने सरकारी मोबाइल भी डीएसपी को सौंपा था. इसी बीच डीएसपी ने कॉलगर्ल को अपने आवास पर बुलाया था. उसे पैसे नहीं मिले तो वह तकिये के नीचे रखा एसपी का मोबाइल लेकर चली गयी।

डीआईजी ने पकड़ा खेल

ये सारा खेल सहरसा के डीआईजी शिवदीप लांडे की सक्रियता से उजागर हुआ. शिवदीप लांडे ने उसी दौरान मधेपुरा एसपी के मोबाइल नंबर पर कॉल किया था. लेकिन मोबाइल नंबर बंद मिला. एसपी का सरकारी मोबाइल बंद देख डीआईजी को शक हुआ. उन्होंने एसपी के मोबाइल का लोकेशन चेक कराया. पता चला कि मोबाइल सहरसा में है. मधेपुरा के एसपी के मोबाइल का लोकेशन सहरसा में देख डीआईजी शिवदीप लांडे हैरान रह गये।

डीआईजी के निर्देश पर उस मोबाइल को सर्विलांस पर लिया गया और फिर मोबाइल के साथ महिला को पकड लिया गया. पूछताछ के दौरान महिला ने जो बताया वह हैरान करने वाला था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में सनसनी है. लेकिन कोई पुलिस अधिकारी इस मसले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

चेतावनी: इस ख़बर की सत्यता की हमारी कोई गारेंटी नहीं है। हमने इसे पब्लिक डोमिन और वायरल हो रहे खबरों को theujjwal के माध्यम से आपतक पहुँचया है। वायरल हो रहे खबर को लेकर मेरी कोई जिम्मेदारी नहीं है।

ये भी पढ़ें:

Big Breaking : कोर्ट से कार्तिक सिंह को बड़ा झटका, जमानत याचिका हुई खारिज…

25 हजार से कम नहीं लूंगी’ कहने वाली त्रिवेणीगंज के घूसखोर BDO आशा कुमारी हुईं सस्पेंड, विभाग ने लिया एक्शन

बॉलीवुड में शीर्ष 10 शॉर्ट हाइट अभिनेत्रियाँ, उनके हाइट और प्रमुख फिल्में 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button