Entertainment

Nude Photoshot: रणवीर सिंह ही नहीं, इन सितारों ने भी कैमरे के सामने उतारे कपड़े, जाने सबके बारे में

Ranveer Singh Nude Photoshot: रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों पर बवाल मचा हुआ है। इसे लेकर रणवीर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुका है। रणवीर सिंह के अलावा कई और ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने पहले भी ऐसा किया है। इसमें जॉन अब्राहम, मिलिंद सोमन, राहुल खन्ना आदि शामिल है।

रणवीर सिंह न्यूड फोटो (Ranveer Singh Nude Photo)

आपको पता हो, रणवीर सिंह हाल में हीं न्यूड फोटो खिंचाया है। रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। इस फोटोशूट की जहां उनके फैन्स और इंडस्ट्री के फ्रेंड्स उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं कई जगहों पर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत और एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है।

रणवीर सिंह के इस फोटोशूट के खिलाफ मुंबई के चेंबूर में ऐक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा इंदौर में भी रणवीर के इस काम के खिलाफ पुलिस में शिकायत हुई है।

आरती – छोटू केस में आया नया मोड़, सारे हदें पार करने वाली हैं आरती, जाने आरती और छोटू की प्रेम कहानी के हकीकत…

लेकिन आपको बता दें कि रणवीर सिंह ऐसे इकलौते ऐक्टर नहीं हैं जिन्होंने कैमरे के सामने कपड़े उतारे हैं बल्कि ऐसे और भी कई एक्टर्स हैं, जिनमें जॉन अब्राहम से लेकर मिलिंद सोमन जैसे कई नाम शामिल हैं। चलिए नीचे इनके बारे में बताते हैं।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह न्यूड फोटो (Ranveer Singh Nude Photo) 

रणवीर सिंह ने हाल हीं में पेपर मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है। तो रणवीर सिंह ने अपनी न्यूड तस्वीरें पोस्ट कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। इन तस्वीरों में वह टर्किश रग पर लेटकर तो कभी बैठकर पोज़ देते दिखे। जहां कई फैन्स ने उनके इस बोल्ड कदम की तारीफ की वहीं ऐसे काफी लोग हैं जिन्हें ऐक्टर का उठाया यह कदम रास नहीं आया और सबने जमकर आलोचनाएं शुरू कर दी। रणवीर अब इसी वजह से कानूनी पचड़े में भी फंस गए हैं। ऐक्टर के खिलाफ कई थाने में एफआईआर तक दर्ज कर लिया गया है।

मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन न्यूड फोटो (Milind Soman Nude Photo)

कुछ समय पहले मिलिंद सोमन (Milind Soman Nude Photo) भी अपनी ऐसी ही तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहे थे। मिलिंद अपनी इन तस्वीरों में समंदर किनारे न्यूड होकर गोवा बीच पर दौड़ते दिखे थे। तब मिलिंद सोमन के खिलाफ भी बवाल मचा था और आईटी एक्ट के तहत आईपीसी की धारा 294 (अश्लील हरकतें और गाने) और सेक्शन 67 (इलेक्ट्रॉनिक फॉर्म में अशलील सामग्री को प्रकाशित या प्रसारित करने के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया था। तब मिलिंद सोमन ने कहा था- मुझे समझ नहीं आता कि क्यों, ऐसा लग रहा है जैसे लोगों ने किसी को पहले कभी न्यूड नहीं देखा हो, ये क्रेजी है।

आप की अदालत में चर्चित सवर्ण नेता तथा राजपा सुप्रिमों आशुतोष कुमार को बुलाने की उठी मांग, जानें

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम न्यूड फोटो (John Abraham Nude Photo)

साल 2021 में जॉन अब्राहम (John Abraham Nude Photo) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लगभग न्यूड तस्वीर शेयर की थी । यह तस्वीर वैनिटी वैन के अंदर की थी। जॉन ने कैप्शन में लिखा था वॉरड्रोब का इंतजार कर रहा हूं। हालांकि, जॉन इस तस्वीर में काफी स्मार्ट तरीके से तकिए से खुद को ढकते नजर आए थे।

राहुल खन्ना

राहुल खन्ना न्यूड फोटो (Rahul khanna nude photo)

विनोद खन्ना के छोटे बेटे और अक्षय खन्ना के भाई राहुल खन्ना (Rahul Khanna Nude Photo) ने भी सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचाया था जब उन्होंने हाल में अपनी लगभग न्यूड तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में राहुल खन्ना सोफा पर बैठे दिखे थे और पैरों में मरून मोजे और लेदर के जूते पहन रखे थे। हालांकि, राहुल ने भी जॉन अब्राहम की तरह खुद को कुशन से ढकने की कोशिश की थी।

मिमी चक्रवर्ती का रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर रिएक्शन

Mimi Chakraborty Reaction on Ranveer Singh)

मिमी चक्रवर्ती अक्सर अपने विचार साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं। 22 जुलाई को उन्होंने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट से रणवीर सिंह की वायरल तस्वीरों (Mimi Chakraborty Reaction on Ranveer Singh) पर प्रतिक्रिया दी। उसने लिखा, “रणवीर सिंह के नवीनतम फोटोशूट के साथ इंटरनेट टूट गया और ज्यादातर टिप्पणियां (फायर इमोजीस) थीं। बस सोच रही थी कि अगर वह एक महिला होती तो क्या प्रशंसा समान होती। या क्या आप उसका घर जला देते, मोर्चा संभालते उसे एक मौत की धमकी और फूहड़ ने उसे शर्मसार कर दिया।

पावन सिंह से झगडा के बाद, Akshara Singh के साथ बढ़ रहा Aamir Khan का ‘याराना’…

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button