National

Sahara India : अब सभी को ब्याज समेत मिलेगा पूरा पैसा, पटना हाई कोर्ट में चैयरमेन सुब्रत रॉय होंगे पेश..



सहारा इंडिया (Sahara India) के निवेशकों के लिए काम की खबर है। सहारा में लाखों लोगों का पैसा फंसा है। वहीं कंपनी निवेशकों को पैसें देने के वजाय अलग-अलग बहाना बना रहा है। ऐसे में आज यानी 11 मई को सहारा ग्रुप के डायरेक्टर सुब्रत रॉय की कोर्ट में पेशी है। पटना हाई कोर्ट निवेशकों के याचिका पर सुनवाई के लिए सुब्रत रॉय को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।



सहारा इंडिया(Sahara India)



सहारा इंडिया से जुड़े सभी खबर के updates आपको यहाँ मिलेंगे

बता दें कि कोर्ट में अभी भी सहारा इंडिया के खिलाफ सेकड़ों आवेदन पड़ी है, जिस पर सुनवाई होनी है। इसके अलावा मैच्योरिटी हुए पैसे न दिए जाने पर बात की जानी है। बतादें सहारा इंडिया को सरकार भी घेरे में ले रही है। निवेशकों का जीवन भर की कमाई फंसने पर कोर्ट भी सख्त नजर आ सकती है। मालूम हो कि इस केश में पटना हाईकोर्ट की जस्टिस संदीप कुमार की एकल पीठ लगी हुई है। ऐसा कहा जा रहा है कि सबसे अधिक पैसा बिहार और झारखंड के लोगों के ही फंसे हैं।



सहारा इंडिया(Sahara India)



आज सुब्रत रॉय की कोर्ट में होगी पेशी : सहारा इंडिया के निवेशकों में सुब्रत रॉय के कोर्ट न पहुंचने को लेकर डर बना हुआ है। उनका कहना है कि कई कोई नई याचिका न लगा दें, जिससे कोर्ट में पेश न होना पड़े। वहीं निवेशकों का ध्यान कोर्ट के सुनवाई पर अटका है। ऐसा भी हो सकता है कि मामले की सुनवाई के बाद लोगो में पैसें मिलने की उम्मीद जग जाए।


डिजिटल हेल्थ आईडी कार्ड (Digital Health id Card): ऑनलाइन आवेदन कैसे करें और पंजीकरण और लाभ की जांच कैसे करें…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button