BhumiharBiharPolitics

समाजसेवी शैलेंद्र कुमार ने जहानाबाद लोकसभा चुनाव राष्ट्रीय जन जन पार्टी के सिंबल पर लड़ने का किया एलान

जहानाबाद संसदीय क्षेत्र से समाजसेवी शैलेंद्र कुमार ने लोकसभा चुनाव राष्ट्रीय जन जन पार्टी के सिंबल पर लड़ने का एलान किया. उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 आशुतोष कुमार के नेतृत्व में राष्ट्रीय जन जन पार्टी के सिंबल पर चुनावी मैदान में उतरेंगे. उन्होंने इसकी तैयारी शुरू कर दी है.

उन्होंने बताया कि जहानाबाद संसदीय क्षेत्र में इस बार बहुत बड़े नये समीकरण बनने की संभावना है. वहीं मौके पर मौजूद उनके समर्थकों ने कहा कि अतरी के लाल शैलेंद्र कुमार के इस घोषणा से उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गयी है. ज्ञात हो कि समाजसेवी शैलेंद्र कुमार कोरोना काल में अपनी जान की परवाह न करते हुए अतरी विधानसभा में गरीब, असहाय हजारों परिवार को मदद कर लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाये है.

President Election 2022: अब तक 6 ब्राह्मण, 2 दलित और 1 कायस्थ बन चुके हैं राष्ट्रपति, 3 मुस्लिम और 1 महिला को भी मिल चुका है मौका, जानें आखिर क्यों पीछे हैं भूमिहार

समाजसेवी शैलेंद्र कुमार ने जहानाबाद लोकसभा चुनाव राष्ट्रीय जन जन पार्टी के सिंबल पर लड़ने का किया एलान

विगत विधानसभा चुनाव 2020 में अतरी विधानसभा से नामांकन किये थे. इसमें उनका नामांकन रद्द हो गया था. इससे उनके शुभचिंतक व समर्थकों को मायूसी का सामना करना पड़ा था. आपको बताएं शैलेंद्र कुमार राजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता हैं और पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव भी हैं.

शैलेंद्र कुमार जमीन से जुड़े नेता तथा समाजसेवी हैं. वे जहानाबाद के जनता के सुख दुःख में हमेशा साथ रहते हैं. वो अपने सोशल मीडिया हैंडल से भी हमेशा लोगों से हो रहे समस्याओं और तकलीफों को बताने को आग्रह करते नजर आये. पार्टी के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।

रानीगंज थाना मर्डर केस : छोटू और उसकी प्रेमिका आरती का ऑडियो वायरल, प्रेमी की हत्या के एक दिन पहले का Call Recording…

President Election 2022: भारत में राष्ट्रपति का चुनाव कैसे होता है? जानें पुरा तरीका…

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button